केरलमुख्य समाचार
Trending

Gangster Seizing Raja Encounter: मोस्ट वांटेड हिस्ट्रीशीटर सीसिंग राजा मारा गया, बसपा प्रमुख की हत्या के मामले में था फरार

Gangster Seizing Raja Encounter: तमिलनाडु बसपा प्रमुख की हत्या के मामले में फरार कुख्यात हिस्ट्रीशीटर राजा उर्फ ​​सीसिंग राजा चेन्नई के अक्कराई में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया....

चेन्नई,Gangster Seizing Raja Encounter: तमिलनाडु बसपा प्रमुख की हत्या के मामले में फरार कुख्यात हिस्ट्रीशीटर राजा उर्फ ​​सीसिंग राजा चेन्नई के अक्कराई में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। आपको बता दें कि चेन्नई पुलिस ने सीसिंग राजा को रविवार शाम को आंध्र प्रदेश से गिरफ्तार किया था.

Gangster Seizing Raja Encounter: पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश के दौरान उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी

चेन्नई लाते वक्त ये मुठभेड़ हुई. चेंगलपट्टू का रहने वाला राजा एक कुख्यात गैंगस्टर था। छोटे-मोटे अपराध कर उसने अपराध की दुनिया में कदम रखा।जानकारी के मुताबिक, रविवार को आंध्र प्रदेश के कडप्पा में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान वो ढेर हो गया। बता दें कि 5 जुलाई को तमिलनाडु बीएसपी चीफ आर्मस्ट्रांग की हत्या हुई थी। पेरम्बूर में घर के सामने 6 लोगों ने की थी हत्या। आर्मस्ट्रांग हत्याकांड में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया था और चल रही जांच में 27 संदिग्धों की गिरफ्तारी हुई, जिनमें से एक सीजिंग राजा भी शामिल था।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button